Today Breaking News

चोरी करते समय ड्राइंग रूम में सो गया चोर, ज्यादा नशे की वजह से भाग नहीं पाया, गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में चोरी का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। चोरी करने पहुंचे चोर ने पूरे घर को खंगाल डाला और टुल्लू पंप तक खोल दिए लेकिन जब वह बैटरी निकालने लगा, तभी ज्यादा नशे की वजह से वहीं सो गया। सुबह जब उसकी आंख खुली तो पुलिस सामने थी। मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर सेक्टर-20 का है।
लखनऊ के इंदिरा नगर सेक्टर-20 में डॉ. सुनील पांडे का आवास है। वे बलरामपुर अस्पताल में काम कर चुके हैं। मौजूदा समय में वे वाराणसी में तैनात है। पड़ोसियों ने बताया कि सुबह जब उनकी नींद खुली तो पड़ोसी डॉ. सुनील पांडेय के घर का दरवाजा खुला दिखाई दिया।

पड़ोसियों को शक हो गया तो उन्होंने RWA पदाधिकारियों को बुलाया। इसके बाद कुछ लोग जब अंदर पहुंचे, तो देखा कि घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त है। आलमारियां टूटी हुई हैं। नगदी-कैश सब कुछ निकाल लिया गया है। चोर ने वॉश बेसिन, गैस सिलेंडर और टुल्लू पंप तक निकाल लिया था।

लोग कुछ और आगे बढ़े तो देखा कि एक व्यक्ति नशे में धुत वहीं सो रहा है। उसे देखकर लगा, मानों वह बैटरी निकालते समय ज्यादा नशे की वजह से वहीं लेट गया और सो गया। पड़ोसियों को यह समझते देर नहीं लगी कि यही चोर है, जो चोरी करने के बाद भाग नहीं पाया और सो गया क्योंकि सारा सामान भी वहीं ड्राइंग रूम में पड़ा मिला।

तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची गाजीपुर पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान कपिल के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, आगे की कार्रवाई की जा रही है।
'