Today Breaking News

गाजीपुर में डैम में डूबने से किशोर की मौत, परिवार में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के उतरौली डैम में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई। डूबने की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किशोर को बाहर निकाला। आनन फानन में परिजन रेवतीपुर सीएची ले गए। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
मृतक की पहचान रेवतीपुर जयंतीराय पट्‌टी निवासी आयुष राय (17) के रूप में हुई है। मामला जमानियां सर्किल के रेवतीपुर थाना का है। जहां आयुष उतरौली डैम में नहाने गया था।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के पिता हरेन्द्र राय ने बताया कि हादसे की जानकारी होते ही मां डिंपल राय सहित पूरे परिवार में कोहराम मच गया। उनके तीन पुत्र व पुत्रियों में आयुष दूसरे नंबर पर था। वह गांव के ही एक निजी स्कूल में कक्षा दस में दाखिला के लिए घर से 3300 रुपए लेकर निकला था।

मगर वह बीच रास्ते में दोस्तों के साथ उतरौली डैम में नहाने चला गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि वह डैम में नहाते समय गहरे पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए लोगों ने काफी प्रयास किया। मगर वह कुछ समय बाद पानी में समा गया।

पिता ने बताया कि इसकी सूचना ग्रामीणों ने दी। जिसके बाद मौके पर पहुंच ग्रामीणों के सहयोग से डैम में कुछ दूर पर डूबे आयुष को किसी तरह पानी से बाहर निकाला जा सका। इसके बाद उसे निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि डूबे छात्र के शव को डैम से बरामद कर लिया गया है,इसके बाद पंचनामा के उपरांत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंजा गया है.
'