Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस की कार्रवाई से नाराज हुए सपाई, कोतवाल बोलीं-उपद्रव कर रहे थे युवक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली अंतर्गत सेमऊर गांव के संजय यादव की दुकान पर बैठे तीन युवकों को पुलिस सपा का गमछा लगाए देख भड़क गई। आरोप है कि तीनों को मारते-पीटते पुलिस थाने ले गई। जब यह बात सपा नेता पिंटू यादव ने अपने वरिष्ठ नेताओं के पास पहुंचाई, तो 2 घंटे बाद पुलिस ने तीन लड़कों को छोड़ दिया।
सेमऊर गांव निवासी शुभम यादव पुत्र रमाशंकर, संतोष यादव पुत्र हरिद्वार और सोनू यादव पुत्र हरिद्वार ने आरोप लगाया कि पुलिस उन्हें जबरदस्ती घसीटते हुए गाड़ी में बैठकर थाने ले गई। कहा कि हम लोगों की पिटाई भी कर दी। युवकों ने यह भी कहा कि अभी तक अपना मतदान भी नहीं कर पाए हैं। पुलिस से हमको डर लगता है कि आखिर मतदान कैसे करें जाएंगे तो पुलिस मार के भगा देगी।

इस मौके पर सपा नेता पिंटू यादव ने कहा कि कृतसिंहपुर बूथ पर आज मतदान हो रहा था। यह बूथ यादव बाहुल्य है, जिस पर पुलिस सुबह से लगभग 10 चक्कर यहां पर आई और यादवों को भागने का कार्य किया। सपा नेता ने यह भी कहा कि सपा के उम्मीदवार अफजाल अंसारी के एक तरफा मतदान को देखकर प्रशासन भी पूरी तरह से भड़क रही है, यादवों को भगा रही है।

ग्रामीणों ने विरोध जताते हुए इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने कहा कि युवक वहां पर उपद्रव कर रहे थे, इसलिए उनको खदेड़ा गया। कुछ लोगों को पकड़ा गया। पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। ऐसी घटनाओं से इनकार किया।

'