Today Breaking News

अफजाल अंसारी बोले- गाजीपुर में टूटने जा रहा इतिहास, 4 जून को बनने जा रही इंडी गठबंधन की सरकार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मतगणना से ठीक एक दिन पूर्व समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी अफजाल अंसारी और समाजवादी पार्टी के विधायकों ने एग्जिट पोल के आंकड़ों को सिरे से नकार दिया।

अफजाल अंसारी के अलावा पूर्व मंत्री व जमानिया विधायक ओम प्रकाश सिंह, जंगीपुर विधायक वीरेंद्र यादव, सदर विधायक जैकिशन साहू, सैदपुर विधायक अंकित भारती और सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव समेत कई सपा नेता मौजूद रहे।

एग्जिट पोल को नकारते हुए सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने कहा कि इससे देश में भ्रम की स्थिति बनी है जो कि अपराध की श्रेणी में आती है। यह 100 प्रतिशत सत्य है कि जो एनडीए गठबंधन अब तक सत्ता में था। उसकी कल समाप्ति तय हो चुकी है। कल यह लोग इतिहास बन जाएंगे, वर्तमान में नहीं रहेंगे। आज भर का वक्त है जितना हो सजा सवार लिया जाए गाजीपुर में, उनके मुताबिक एनडीए जीत रहा है।

कहा कि दिल के बहलाने के लिए गालिब ख्याल यह अच्छा है। पूर्वांचल को लेकर अभी भी मेरा दावा है कि एक-दो सीटे छोड़कर सभी इंडी गठबंधन जीत रही है। वाराणसी और गोरखपुर की सीट पर कांटे की टक्कर है, यह लोग बाकी सारी सीटों पर चुनाव हार चुके हैं। लाभार्थी हमको वोट दिए हैं यह सपना उनका इसी गाजीपुर में टूटेगा। अपने 50 साल के राजनीतिक अनुभव के आधार पर मैं यह कह सकता हूं कि इस बार इंडी गठबंधन की सरकार दिल्ली में बनने जा रही है। हमें पूर्ण बहुमत मिल रहा है। अफजाल अंसारी ने 300 के आसपास इंडी गठबंधन की सीट जीतने का दावा किया। 

'