Today Breaking News

गाजीपुर में ससुराल से तीन सौ मीटर दूर खेत में मिली दामाद की लाश, हीट स्ट्रोक से मौत की आशंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर क्षेत्र के मिर्जापुर पाही पर बुधवार की शाम को एक युवक का शव खेत में उसके ससुराल से लगभग 300 मीटर दूर पाया गया। शव का पता चलते ही मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की तैयारी शुरू कर दी है।

बता दें कि मिर्जापुर गांव अंतर्गत पाही पर सैदपुर गाजीपुर रेलवे ट्रैक के किनारे बुधवार की शाम को गांव के कुछ किशोर खेतों में क्रिकेट खेलने के लिए पहुंचे, तो उन्हें पास स्थित बबूल की झाड़ियों में एक युवक की लाश दिखाई दिया। जिसे देखकर सभी सन्न रह गए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को दिया। देखते ही देखते मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

कुछ देर में सूचना पुलिस तक पहुंची। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाशी लिया, जिसके पास से मिले श्रम कार्ड और पैन कार्ड से युवक की पहचान सैदपुर के भद्रसेन गांव निवासी कृष्णा यादव (38) पुत्र जोखू यादव के रूप में हुई। जिसके बाद पता चला कि युवक का ससुराल घटनास्थल से मात्र 300 मीटर दूर है। पुलिस की सूचना पर कुछ ही देर में मौके पर उसके भाई गोपाल यादव और ससुर राजेंद्र यादव पहुंच गए। जो अपने भाई और दामाद का शव देखते ही दहाड़े मारकर रोने लगे।

मृतक कृष्णा के भाई गोपाल ने बताया कि कृष्णा मजदूरी का काम करता था। आज सुबह 10 बजे वह घर से निकाला था। मृतक के ससुर राजेंद्र यादव ने बताया कि गर्मी के मौसम में काम नहीं मिल पाने से कृष्णा की आर्थिक स्थिति खराब चल रही थी। इस कारण उसका परिवार मेरी बेटी निशा अपने दो पुत्रियों अनुष्का और काजल सहित 4 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ के साथ यहीं रह रही थी। 1 महीने पहले कृष्णा घर पर आया था।

घटना की खबर मिलने के बाद से ही कृष्णा के ससुराल मौजूद उसकी पत्नी, बच्चे, सास, ससुर सहित उसके घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने आशंका जताई कि संभवत कृष्णा रेलवे ट्रैक के किनारे शार्टकट रास्ते से होते हुए ससुराल जा रहा था। जहां रास्ते में ही वह हीट स्ट्रोक का शिकार हो गया। क्योंकि शव पर कहीं भी ताजा चोट के निशान नहीं मिले हैं।
'