Today Breaking News

मां की हत्या का आरोपी बेटा गिरफ्तार, लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उतारा था मौत के घाट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो में एक दिन पूर्व बेटे द्वारा मां की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक दिन पूर्व आरोपी मानसिक विक्षिप्त बेटे ने लोहे की रॉड से मारकर मां की हत्या कर दी थी।
जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया था कि हत्यारे बेटे का मानसिक इलाज 2021 से चल रहा है। इस बारे में गांव के लोगों का कहना है कि आरोपी बेटे सुनील का मानसिक इलाज चल रहा था। यही कारण है कि आरोपी को लोहे की जंजीर से बांधकर रखा जाता था।

मृतका का पति उधव किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। जबकि मृतक का एक और बेटा अमरजीत ई-रिक्शा चलाकर अपनी अजीविका चलाता है और छोटा बेटा दीपक बकरी चराने गया था। मृतका आस-पास के घरों में चौका बर्तन करती थी, जबकि पति उधव ठेला लगाकर अपनी अजीविका चलाता था।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमिलो में मंगलवार को सुखिया देवी ( 56) की उनके ही अर्धविक्षिप्त बेटे सुनील गौड़ (25) ने लोहे के राड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना में सुखिया देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। कुछ ही देर में गंभीर रूप से घायल महिला की मौत हो गई।

इस बारे में मुबारकपुर थाने के प्रभारी निहार नंदन ने बताया कि एक दिन पूर्व मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे सुनील गौड़ की तलाश की जा रही थी। बुधवार को आरोपी को पलिस ने गोछा बार्डर पुलिया के पास से हिरासत में लिया गया है। आरोपी के कब्जे से लोहे की रॉड भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है, जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।
'