Today Breaking News

जिला चिकित्सालय में हैरतअंगेज कारनामा, स्ट्रैचर पर मरीज की जगह ढोया जा रहा बालू

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली जनपद के संयुक्त जिला चिकित्सालय में मरीजों को ले जाने के लिए रखे गए स्ट्रैचर से नियमों को ताक पर रखकर बालू धोया जा रहा है। जिससे लोगों में नाराजगी है। साथ ही साथ अस्पताल प्रबंधन से जुड़े हुए अधिकारियों की कार्य शैली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।
आपको बता दें कि 300 बेड क्षमता वाले चकिया के संयुक्त जिला चिकित्सालय में मरीजों के समुचित इलाज के लिए उपलब्ध स्ट्रैचर से बालू सहित अन्य निर्माण सामग्री की मजदूरों द्वारा लगातार ढुलाई की जा रही है। जिसको लेकर लोगों में नाराजगी है। साथ ही साथ अस्पताल प्रबंधन के अधिकारी व कर्मचारियों पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जब अस्पताल प्रबंधन द्वारा ही इस तरह की लापरवाही की जा रही है, तो फिर बेहतर चिकित्सा की क्या उम्मीद की जा सकती है।

चकिया संयुक्त जिला चिकित्सालय के प्रभारी सीएमएस डॉक्टर आर एस आनंद ने बताया कि अस्पताल में हो रहे निर्माण कार्य में लगे हुए मजदूरों द्वारा स्ट्रैचर से बालू धुलाई करने का मामला संज्ञान में आया है, जो पूर्णता नियमों के विपरीत है। जिसकी जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
'