Today Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में गाजीपुर के मास्टरमाइंड समेत 3 शातिर अपराधी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. मऊ में चेकिंग के दौरान पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। इसी दौरान तीन अंतर्जनपदीय अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिनके कब्जे से चोरी का समान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इनमें प्यारे लाल प्रजापति का एक लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है।
सभी चोरी की घटनाओं का मास्टरमाइंड गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरपुर गांव का रहने वाला है। प्यारे लाल प्रजापति के खिलाफ मऊ समेत आजमगढ़ और गाजीपुर के विभिन्न थानों में कुल 36 मुकदमें दर्ज है। इसीलिए इसकी तलाश तीन जनपदों की पुलिस को थी। यही वजह है कि मऊ पुलिस के लिए यह बड़ी सफलता माना जा रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री ने बताया कि थाना मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें बुधवार की सुबह चिरैयाकोट रोड पर चेकिंग करते समय पुलिस ने तीन अपराधियों को पकड़ा है। इनमें गाजीपुर के रहने वाले प्यारेलाल प्रजापति और राकेश व आजमगढ़ के रहने वाले अभिषेक कुमार को पुलिस ने पकड़ा है।

उन्होंने बताया कि इनके द्वारा एक शराब की दुकान और एक जन सेवा केंद्र पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस द्वारा जब पूछताछ की गई, तो इन्होंने चोरी की घटनाओं को स्वीकार कर लिया। इनके पास से चोरी के सभी सामान को बरामद कर लिया गया है। इनके कब्जे से अवैध तमंचा भी मिला है। इसमें प्यारेलाल प्रजापति के खिलाफ कुल 36 मुकदमें दर्ज है।
'