Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन हाईवे पर हादसे में रिटायर्ड जवान की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे पर महरूमपुर गांव के पास मैजिक वाहन के ठोकर से आर्मी से रिटायर एक अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
बता दे की सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महरूमपुर गांव निवासी वीरेंद्र यादव (48) पुत्र राजाराम सिंह यादव शनिवार की सुबह गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे पर टहल रहे थे। तभी जिला मुख्यालय की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार मैजिक वाहन ने वीरेंद्र को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

आनन-फानन में ग्रामीणों द्वारा घायल वीरेंद्र को एंबुलेंस के माध्यम से तत्काल सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। जहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वीरेंद्र की मौत की सूचना मिलते ही वहां मौजूद उनके परिजनों में चीख पुकार मच गई।

मृतक वीरेंद्र 1 वर्ष पूर्व ही सेना में जेसीओ पद से रिटायर हुए थे। घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद पुलिस ने घटना में शामिल मैजिक वाहन को कब्जे में लेकर, उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।
'