Today Breaking News

गाजीपुर में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, भागने के फिराक में था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर की कासिमाबाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक को डाही पुलिया के पास बृहस्पतिवार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस ने संबंधित मुकदमे में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
कासिमाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी महिला ने 10 मार्च 2024 को कासिमाबाद पुलिस को सूचना देते हुए अवगत कराया था कि बलिया के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के टीका देवरी गांव निवासी सोनेलाल राम पुत्र सरल राम शादी का झांसा देकर लंबे समय से मेरे साथ अवैध संबंध बना रहा था। पुलिस ने लालसा देवी के तहरीर पर दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए अभियुक्त की तलाश में लगी हुई थी।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उस मुकदमे का आरोपी सोनेलाल डाही पुलिया के पास खड़ा है। वाहन पकड़ कर भागने की फिराक में है। पुलिस ने आरोपी युवक को कारण बताते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में अपना नाम सोनेलाल राम निवासी ग्राम टीका देवरी थाना चितबड़ागांव होना बताया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक पल्लवी सिंह, महिला कॉन्स्टेबल शिखा गौंड, कॉन्स्टेबल उपेंद्र गौंड, कॉन्स्टेबल सुजीत प्रसाद शामिल रहे।
'