Today Breaking News

गाजीपुर में गरज-चमक के साथ शुरू हुई बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पिछले कई दिनों से आसमान में बादलों की आवाजाही के बीच गुरुवार की दोपहर में शहर और आसपास के क्षेत्र में बारिश हुई। बादलों की गरज और चमक के साथ 1 घंटे तक बारिश होने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मालूम हो कि पिछले कई दिनों से लोग उमस भरी गर्मी से जूझ रहे थे। ऐसे में लोगों ने बारिश से राहत महसूस की है।
जनपद के कई क्षेत्र भले ही बारिश से अछूते रह गए हो, लेकिन शहर और आसपास के इलाकों में आज दोपहर हुई बारिश के चलते लोगों में जल्द ही मानसूनी और झमाझम बारिश की उम्मीद तेज हो गई है। शहर में बारिश के चलते जहां सड़कों पर जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई। वहीं आवागमन में लोगों को परेशानी का समाना करना पड़ रहा है। बारिश के चलते लोग जगह-जगह दुबके नजर आए।

गाजीपुर शहर के अलावा जमानिया, जंगीपुर, दिलदारनगर आदि क्षेत्रों में बारिश हुई। बारिश के कारण तापमान में 3 से 4 डिग्री गिरावट दर्ज की गई। वहीं शहर की सड़कों पर जल जमाव देखने को मिला। मौसम जानकारों की माने तो आने वालों दिनों में अच्छी बारिश की संभावना जताई जा रही है। जिन क्षेत्रों में बारिश हुई है, वहां किसानों ने राहत महसूस की है

ज्ञात हो कि बारिश न होने के कारण किसानों की खेती पर बुरा असर पड़ रहा था। ऐसे में गुरुवार की दोपहर शुरू हुई बारिश से जहां तापमान का पारा लुढ़का है। वहीं शहर वासियों के लिए जल जमाव के बीच कहीं आना-जाना दूभर हो गया है।
'