Today Breaking News

गाजीपुर में देर रात तक चलता रहा ईवीएम जमा करने का सिलसिला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में 7वें चरण का लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद जिले की ईवीएम मशीने जंगीपुर मंडी समिति के स्ट्रांग रूम रखी गई। कल मतदान समाप्त होने के बाद शाम 6:30 बजे के बाद से ही पीठासीन अधिकारीयों का आना शुरू हो गया था। जो देर तक चलता रहा। कर्मचारियों द्वारा पर्ची का सही मिलान कर मशीन जमा किया गया। स्ट्रांग रूम बनी जंगीपुर मंडी समिति में सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त किए गए है। जगह-जगह बैरिकेडिंग भी लगाई गई है।

वहीं मंडी समिति में सबसे पहले समाजवादी पार्टी के सांसद प्रत्याशी अफजाल अंसारी की बेटी निर्दल प्रत्याशी नुसरत अंसारी पहुंचकर जायजा लिया। वहीं देर रात अन्य दलों के प्रत्याशी भी मंडी समिति में पहुंचे।

जिला प्रशासन द्वारा पानी की उचित व्यवस्था न होने से कर्मचारी देर रात तक इधर-उधर भटकते रहे। चुनाव संपन्न कराने के बाद मंडी समिति के लिए आने वाली बसों की वजह से देर रात तक जाम लगा रहा। जाम लगने से की वजह से सड़क के दोनों तरफ बसों की लंबी कतारे लग गई। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा ड्यूटी मे लगे ट्रैफिक पुलिस को जाम छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत करते हुए देखा गया।

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के लिये गाजीपुर में शनिवार को मतदान हुआ। मतदान के लिए 1108 पोलिंग सेंटर, 2035 पोलिंग बूथ बनाये गए थे। गाजीपुर सीट पर 10 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं। मतदान के लिए 12900 कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। जनपद में कुल 55.22 प्रतिशत मतदान हुआ। अब 4 जून को मतगणना की जाएगी।

'