Today Breaking News

गाजीपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में पुलिस ने चस्पा किया कुर्की का नोटिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल निवासी प्रॉपर्टी डीलर अनंत राय की हत्याकर शव गायब करने के मामले में फरार चल रहे आरोपियों के घर पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा की है। रामनरेश राय मिश्रबाजार और शिवजी राय हाटा मुहम्दाबाद के घरों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर आज बुधवार को सुहवल पुलिस ने सीजेएम कोर्ट के आदेश पर डुगडुग्गी पिटवा कुर्की के वारंट की नोटिस चस्पा कर दिया।
पुलिस की इस कार्रवाई के चलते आरोपियों के परिजनों, गांव एवं उनके शरणदाताओं में हडकंप मच गया है। साथ ही पुलिस ने चेतावनी दी कि अगर आरोपी जल्द न्यायालय में हाजिर नहीं होते हैं, तो अगली कार्रवाई कुर्की की जाएगी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अनंत राय की हत्या कर शव गायब करने के मामले में कुल पांच आरोपी है। जिसमें से दो आरोपियों को पुलिस पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर उनका चालान कर चुकी है। जबकि एक आरोपी को हाईकोर्ट से इस मामले में उसकी गिरफ्तारी पर स्टे मिल चुका है। शेष दो वांछित आरोपियों की पुलिस को अभी तक तलाश है, जो घटना के बाद से ही फरार चल रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि करीब 4 साल पहले सुहवल गांव के अनंत राय पुत्र शम्भू नाथ राय तीस वर्ष जो प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। वह इन लोगों के सम्पर्क में किसी तरह आ गया। बताया कि मामले में आरोपियों ने अनंत राय की गाजीपुर स्थित जमीन व मकान पर कब्जा कर लिया।

उन्होंने बताया कि जब अनंत राय ने आरोपियों से जमीन खाली करने को कहा तो सभी ने मिलकर अनंत राय को जमीन देने की बात कह गाजीपुर बुलाकर उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया।जिसके बाद मृतक युवक की मां ने सुहवल थाने में पांच आरोपियों के खिलाफ पुत्र की हत्या कर शव गायब करने का मुकदमा पंजीकृत कराया था। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि अब अगर आरोपी इसके बाद भी न्यायालय या पुलिस के समक्ष सरेंडर नहीं करते है तो अगली कार्रवाई कुर्की की होगी।
'