Today Breaking News

पुलिस ने महिला चोर गैंग का किया खुलासा, 1 पुरुष समेत 6 महिला गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. मुगलसराय पुलिस ने अंतरप्रांतीय महिला चोर गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने 6 महिला समेत एक पुरुष सदस्य को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी किए गए भारी मात्रा में आभूषण बरामद किए गए। इसके अलावा कटर, पिलास, तराजू और सोना गलाने, काटने और वजन करने मशीन भी मिली है।
पुलिस ने बताया कि यह गिरोह यूपी, बिहार व हरियाणा तक घटनाओं को अंजाम देता था। गैंग में चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर समेत कई जिलों की महिला चोर शामिल हैं। चंदौली पुलिस अन्य जिलों की पुलिस से संपर्क कर उनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि विजय बहादुर सिंह को सूचना मिली कि शातिर चोरों का गिरोह घंटाबीर बाबा मंदिर के पास मौजूद है। मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां एक पुरुष और 6 महिलाएं चोरी की योजना बना रही थी।

पुलिस टीम पर उनकी नजर पड़ी तो सभी वहां से भागने लगे। हालांकि पहले से मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने सभी को दौड़ाकर पकड़ लिया। सभी की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक छोटा फ्लेम लाइटर व एक गैस लाइटर रिफिल व एक सफेद प्लास्टिक की पन्नी में सुहागा पाउडर एक इलेक्ट्रनिक तराजू, एक सोने का हार, 06 सोने की चेन समेत कई सामान बरामद किए गए हैं।

साथ में 41,500 रुपए नकद बरामद हुआ है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनका गिरोह मुगलसराय व वाराणसी के भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर आभूषण की चोरी करने का काम किया करते हैं। मुगलसराय चौकी क्षेत्र जलीलपुर मे चोरी करने की फिराक में आए हुए थे।

मौका मिलने पर महिलाओं के गले का चैन भी चुराने का काम करते हैं। गिरफ्तार चोरों की पहचान शिंकू, रेखा, आशा, सावित्री, पिंकी, शीला कुमारी और गुड्डी के रूप में हुई।
'