Today Breaking News

भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला एक गिरफ्तार, एक फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले की सरायमीर थाने की पुलिस ने भगवान श्रीराम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में सलामी थाने की पुलिस को ट्विटर के माध्यम से सूचना मिली कि दो आरोपी जिनका नाम रवि कुमार और चंदन कुमार है दोनों व्यक्ति वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किए हैं जिसमें भगवान श्री राम के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रही है।

इस मामले की जानकारी मिलते ही सरायमीर थाने की पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इसी क्रम में सरायमीर थाने की पुलिस को सूचना मिली की घटना से संबंधित एक आरोपी चंदन कुमार पुत्र मेवा लाल सूत्रीगंज बाजार अंबेडकर नगर मूर्ति के तिराहे के पास है मौके पर पहुंची पुलिस ने चंदन कुमार को हिरासत में ले लिया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जाएगा जहां से जेल रवाना किया जाएगा।

इस बारे में सरायमीर थाने के इंस्पेक्टर यादवेंद्र पांडे ने बताया कि भगवान श्री राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दूसरे अभियुक्त रवि कुमार की तलाश की जा रही है जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार का न्यायालय भेजा जाएगा जहां से जेल रवाना किया जाएगा। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। इससे पूर्व भी जिले में विवादित टिप्पणी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

'