Today Breaking News

गाजीपुर में बिजली कटौती को लेकर लोगों ने किया हंगामा, SDM को सौंपा ज्ञापन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई में कई महीनों से बिजली आपूर्ति ना होने नाराज ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने सेवराई तहसील मुख्यालय पहुंचकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया व एसडीएम से कार्रवाई की मांग की।
सेवराई तहसील के स्थानीय गांव के वार्ड नम्बर 8 में पिछले दो माह से विद्युत आपूर्ति प्रभावित है। लोगों को निर्बाध रूप से बिजली आपूर्ति न मिलने परेशानी हो रही है। वार्ड नंबर 8 निवासी सुमंत सिंह कुशवाहा ने बताया कि हमारे मोहल्ले में करीब डेढ़ सौ से 200 घर के लोगों को पिछले दो महीने से बिजली आपूर्ति नहीं मिल पा रही है। इतनी भीषण गर्मी में लोगों का रहना मुश्किल हो गया है। सीतार्जन कुशवाहा ने बताया कि लो वोल्टेज के कारण घरों में पेयजल की भी समस्या गहरा गई है।

वहीं गर्मी और उमस के कारण लोगों का हाल-बेहाल हो गया है। पुरुष वर्ग तो किसी तरह इधर-उधर निकलकर अपना दिन काट ले रहा है। लेकिन महिलाएं व बच्चे गर्मी के कारण बीमार पड़ रहे हैं। बताया कि संबंधित बिजली कर्मचारी केवल आश्वासन दे रहें हैं। जल्द से जल्द समाधान नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन करेंगे। एसडीएम सेवराई संजय यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित कर जल्द से जल्द समस्या को दूर कर दिया जाएगा।
गाजीपुर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए गाजीपुर न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

'