Today Breaking News

ट्रेन में एक साथ बेहोश मिले 3 यात्री, हॉस्पिटल ले जाने के बाद आई यह दुखद खबर, जिसने सुना उसके उड़ गए होश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अमेठी. अमेठी जिले के निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से बेहोशी की हालत में उतारे गए तीन यात्रियों की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताते हैं कि अधिक गर्मी होने के चलते तीनों बेहोश हो गए थे। जब रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली तो तीनों यात्रियों को ट्रेन से उतार कर सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था।
स्टेशन अधीक्षक लखन लाल मीणा ने बताया की बिहार नालंदा निवासी सीता राम व अशोक कुमार श्रमजीवी से यात्रा कर रहे थे। ट्रेन में ही दोनों बेहोश हो गए थे।जिसमें सीताराम की सीएचसी पर ही इलाज के दौरान मौत हो गई थी। अशोक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया था।
लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। वहीं बनारस के चौबे पुर निवासी राजेंद्र पटेल देर रात बनारस जाने के लिए किसी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। स्टेशन परिसर में बेहोश हो गए।जिनको सीएचसी लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

इंस्पेक्टर निहालगढ़ राधेश्याम शर्मा ने बताया की जीआरपी सुलतानपुर ने देर रात को राजेंद्र वा सीताराम के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की है। वही अशोक के शव को सिविल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण सामने आएगा।
'