Today Breaking News

मुस्लिम युवक ने फोन पर दिया तलाक, सऊदी अरब में नौकरी करता है पति

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ के रौनापार थाना क्षेत्र के खोजौली गांव निवासी सबीना बानो को उसके पति मोहम्मद फारूक ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। अपने पति पर आरोप लगाते हुए सबीना ने सोमवार को रौनापार थाने पर लिखित तहरीर दी है।
तहरीर के मुताबिक, सबीना ने कहा कि मेरा पति मुझे 9 जून की शाम को मोबाइल पर तलाक दे दिया। 15 वर्ष पूर्व हम दोनों की शादी हुई थी। वर्तमान में मैं 4 बच्चों की मां हूं। दो वर्ष पूर्व पति का किसी अन्य महिला से प्रेम संबंध था। आरोप है कि जब सबीना ने इसका विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज दिया।

पीड़िता ने बताया कि वह एक वर्ष पहले सऊदी अरब देश चले गए। जब से गए हैं तब से आज तक एक रुपया नहीं दिया है। जब पैसे की मांग करती थी तो तलाक देने की धमकी देते थे। कल हद हो गई जब मोबाइल पर उन्होंने तलाक दे दिया। पीड़िता ने कहा कि मै 4 बच्चों को लेकर कहां जाऊं। बच्चों की परवरिश कैसे होगी।

सबीन अपनी समस्या को लेकर थानाध्यक्ष रौनापार विजय प्रकाश मौर्य के पास पहुंची। थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य ने कहा कि जांच में मामला सही पाया गया तो आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
'