Today Breaking News

गाजीपुर में पीट-पीटकर हुई थी युवक की हत्या, हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील क्षेत्र के गहमर कोतवाली अंर्तगत सायर गांव में विगत दिनों हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। सायर गांव निवासी अनिल चौधरी (21) पुत्र लल्लन चौधरी गांव के ही दूसरे मोहल्ले में बेहोशी की हालत में पुलिस को मिला। पुलिस ने अनिल चौधरी को गम्भीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल ले जाने लगी की बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी।
यह आरोपी घनश्याम भारती है, जिसके द्वारा युवक की मारपीट कर हत्या करने का आरोप है।
मृतक के पिता लल्लन चौधरी ने गहमर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली की घटना का एक आरोपी घनश्याम भारती पुत्र लाल बहादुर कहीं भागने की फिराक से करहिया रेलवे स्टेशन के पास मौजूद है। जिस पर पुलिस ने बिना समय गंवाए उक्त जगह से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिससे घटना के संबंध में आवश्यक पूछताछ के बाद चालान कर जेल भेज दिया गया।

सायर गांव निवासी अनिल चौधरी खाना-खाने के बाद टहलने के लिए निकला हुआ था की देर रात तक वह घर नहीं लौटा। भोर में गांव के ही एक मोहल्ले के लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई की चार चोर घर में घुस आए थे जिनमें से एक को पकड़ लिया गया जबकि तीन चोर फरार हो गए। आरोप है कि संबंधित के द्वारा पकड़े गए अनिल चौधरी को लाठी डंडे से पेड़ में बांधकर जमकर मारा पीटा गया।

सूचना पर पहुंचे पुलिस गंभीर रूप से घायल अवस्था में अनिल चौधरी को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही थी कि रास्ते मे ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

कोतवाल अशोक मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता के तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिस मामले में आरोपियों के गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जा रही थी कि मुखबिर की सूचना पर घटना के एक आरोपी को करहिया रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में जेल भेज दिया गया।
'