Today Breaking News

गाजीपुर में पत्नी के प्रेमी के हत्या का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव में रविवार की सुबह में पत्नी से मोबाइल पर बातचीत के शक में पति जुनैद खां ने गांव के ही युवक अब्बास खां (20) पुत्र हसनैन खान के गर्दन के पीछे चाकू मारकर हत्या कर कर दिया था। मौत के मुकदमे के वांछित अभियुक्त जुनैद खान, पुत्र शाहनवाज खान, निवासी खजुरी के ग्रामीणों द्वारा गांव के ईदगाह के पास पकड़ कर थाना के हवाले किया गया।
घटना की तहरीर चेचेरा भाई मो सैफ ने दिया था। पुलिस ने जुनैद के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई के बाद दिलदारनगर पुलिस ने कोर्ट पेश के बाद गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया।

मालूम हो कि दिलदारनगर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव में अब्बास (20) और जुनैद का घर अगल-बगल में है। पुलिस के अनुसार जुनैद महाराष्ट्र के कोल्हापुर में पत्नी संग रहता था। काम के सिलसिले में अब्बास भी वहीं चला गया और जुनैद संग रहने लगा। वहां जुनैद की पत्नी व अब्बास के बीच बातचीत होने लगा। जुनैद को यह नागवार लगा तो उसने अब्बास को पत्नी से बातचीत करने को मना किया।इसको लेकर दोनों के बीच वाद विवाद हो गया।

शनिवार की रात पत्नी के मोबाइल पर जुनैद ने अब्बास का मैसेज देख लिया। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद हुआ। रविवार की सुबह अब्बास अपने चेचरे भाई के साथ बाइक पर बकरा लेकर दिलदारनगर मंडी में बेचने जा रहा था। तभी पीछे से आया जुनैद ने अब्बास के गर्दन व पीठ पर चाकू से वार में गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला मेडिकल कालेज उपचार के लिए भेजवाया।जहां पहुंचने पर चिकित्सक ने अब्बास को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के बाद फरार चल रहा वांछित अभियुक्त जुनैद खां द्वारा प्रयुक्त एक अदद चाकू भी बरामद कर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
'