Today Breaking News

मुख्तार पुत्र अब्बास अंसारी की पैरोल खत्म, गाजीपुर जेल से पुलिस कस्टडी में कासगंज जेल रवाना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी के पुत्र और मऊ विधायक अब्बास अंसारी का पैरोल खत्म होने के बाद कासगंज के लिए रवाना किया गया। गुरुवार की सुबह 5:00 बजे पुलिस कस्टडी में गाजीपुर जिला जेल से कासगंज ले जाया गया।
मालूम हो कि कोर्ट के आदेश पर अब्बास अंसारी को तीन दिनों की पैरोल मिली थी। जिसके क्रम में बीते 9 जून की सुबह अब्बास अंसारी कासगंज से गाजीपुर जिला जेल लाया गया था।

वहीं पैरोल के तहत लगातार 10, 11 और 12 जून को जिला जेल से पैतृक आवास मुहम्मदाबाद फाटक ले जाया गया। अब्बास अंसारी को सुप्रीम कोर्ट से 10 से 12 जून तक पिता की मौत के बाद आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल होने आदेश था। घर पर परिजनों से मुलाकात करने के लिए कस्टडी पैरोल मिली थी।

अब्बास अंसारी को कोर्ट से 10 से 12 जून तक दिन मे अपने घर पर परिजनों के साथ रहने की पैरोल मिली थी। लेकिन हर दिन शाम को उसे वापस गाजीपुर जेल वापस लाने और रात में अब्बास अंसारी को गाजीपुर जेल में ही रखने का आदेश था। ये रूटीन 12 जून तक रहा। पैरोल खत्म होने के बाद अब्बास अंसारी को आज 13 जून को वापस कासगंज जेल के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रवाना किया गया।
तीन दिनों की मिली पैरोल के पहले दिन बीते सोमवार को मुख्तार अंसारी का बेटा विधायक अब्बास अंसारी मुहम्मदाबाद के कालीबाग कब्रिस्तान पहुंचा था। कब्रिस्तान में पहुंच कर अब्बास अपने पिता मुख्तार अंसारी के मिलाद कार्यक्रम मे शरीक हुआ था।

इस दौरान अब्बास ने अपने पिता मुख्तार अंसारी की कब्र पर चादरपोशी कर फातिहा पढ़ा था। इसके बाद अगले दो दिन तक अब्बास अंसारी को पुलिस कस्टडी में जिला जेल से पैतृक घर मुहम्मदाबाद पहुंचाया गया। जहां 2 दिन परिवार वालों के साथ मौजूद रहा।
'