Today Breaking News

गाजीपुर में बादलों की आवाजाही से बनने लगी बारिश की उम्मीद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लगातार भीषण गर्मी से लोग बेहाल नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से जिले का तापमान 45 डिग्री के पार दर्ज किया जा रहा है। ऐसे में लोगों की दुश्वारी बढ़ी हुई है। सड़कों पर सन्नाटा देखने को मिल रहा है। तीखी धूप और भीषण गर्मी से लोग परेशान नजर आ रहे हैं। फिलहाल रविवार को आसमान में बादलों की आवाजाही देख लोगों ने जल्द ही बारिश की उम्मीद जाहिर की।

कृषि विज्ञान केंद्र पीजी कालेज के मौसम विशेषज्ञ कपिलदेव शर्मा ने बताया कि प्राप्त आगामी के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार अधिकतम तापमान 40 से 45 डिग्री सेंटीग्रेड व न्यूनतम तापमान 28 से 31 डिग्री सेंटीग्रेड के बीच रहने की संभावना है। आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे। बताया कि 20 तारीख के आस पास बारिश की संभावना बन रही है। आगामी समय में 3 से 4 दिन बाद हल्की बारिश हो सकती है।

भीषण गर्मी और लू का कहर जारी है, जिसके चलते लोग परेशानियों से जूझने को मजबूर रहे। सुबह से ही तेज धूप के चलते तापमान बढ़ने लग रहा और भीषण गर्मी का आभास होने लगा। दोपहर में अधिकतम तापमान 45 डिग्री दर्ज किया गया। सूरज चढ़ने के साथ ही सड़कों पर सन्नाटा देखने को मिला। गर्मी का सितम बरकरार है। लू के चलते लोगो का घरों से निकलना दूभर हो चुका है।

'