Today Breaking News

मां की इस चाल से बेटे-बहू हुए चित्त, जिसने सुना उसने कहा- सही किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज के दरियाबाद मुहल्ले में रहने वाली बुजुर्ग गीता देवी ने अपने बेटे पंकज गुप्ता को चल-अचल संपत्ति से बेदखल करने के बाद मकान को दान कर दिया। आरोप है कि इससे नाराज बेटे-बहू ने कई युवकों के साथ महिला से मारपीट करते हुए घर से सामान गायब कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। इससे परेशान पीड़िता गीता देवी बेटे पंकज, बहू नीतू, एक अज्ञात महिला व आठ युवकों के खिलाफ अतरसुइया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
महिला का आरोप है कि उसका बेटा शराब का आदी है। उसके साथ मारपीट करता है और जुआरी किस्म का है। उसकी हरकतों से तंग आकर चल-अचल संपत्ति से बेदखल कर दिया। इसके बाद अपना मकान इमली टोला निवासी संतोष कुमार के नाम रजिस्टर्ड दानपत्र निष्पादित किया। बुजुर्ग महिला संतोष के घर पर ही रहती है। यह भी आरोप है कि करीब पांच दिन पहले बेटा, बहू व अन्य लोग ताला तोड़कर मकान में घुस गए।

महिला जब वहां पहुंची और पूछताछ शुरू की अभद्रता की। तब उसने पुलिस को बुला लिया। शाम को पुलिस ने छोड़ दिया तो आरोपितों ने घर में घुसकर गीता देवी से मारपीट की। साथ ही संतोष कुमार की हत्या करने और फर्जी मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दी।
'