Today Breaking News

बलिया जिले में मां ने पहले 16 माह की बेटी को मारा, फिर खुद फांसी लगाकर दी जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के बेल्थरारोड में सोमवार को एक महिला ने अपनी मासूम पुत्री के साथ फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर घटनास्थल पहुंची उभांव पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों का शवों को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बलिया भेज दिया है।

एसएचओ उभांव विपिन सिंह ने बताया कि सोमवार को चौकीदार कमलेश कुमार निवासी ग्राम करनी ने फोन कर बताया। उसके ग्रामसभा में सरिता देवी पत्नी राम केवल वर्मा ने अपनी 16 माह की पुत्री खुशबू के साथ फांसी लगा ली है। इस दौरान उनके द्वारा कमरा अंदर से बंद कर लिया गया है। सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक परमात्मा मिश्रा अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर मौजूद नायब तहसीलदार दीपक कुमार सिंह की मौजूदगी में पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर फांसी के फंदे पर लटक रहीं मां-बेटी को नीचे उतरवाया। पुलिस जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

एसएचओ विपिन सिंह ने बताया कि मौके पर फील्ड यूनिट भी आ गई थी, जिनके द्वारा अंगुष्ठ छाप आदि की कार्रवाई की गई। बताया कि घटनास्थल पर मृतका के मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए थे। बताया कि फिलहाल मायके पक्ष के लोगों द्वारा अभी तक किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गई है। खुदकुशी के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। जांच पड़ताल की जा रही है।
'