Today Breaking News

महिला सिपाही से साथी कॉन्सटेबल ने सरेराह की छेड़छाड़-मारपीट..बोला- मुझसे शादी कर लो वरना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. अयोध्या कोतवाली में तैनात एक महिला सिपाही से सहकर्मी ने बीच सड़क छेड़छाड़ की। इसका वीडियो भी सामने आया है। इस केस में दो दिन पहले महिला सिपाही ने नगर कोतवाली में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही शादी के लिए दबाव बनाने और मारपीट करने का आरोप लगाए हैं।
महिला सिपाही का कहना है कि उसके साथ काम करने वाले सिपाही ने उसके साथ मारपीट की। बीच सड़क उसे पकड़ते हुए बोला- मुझसे शादी कर लो, वरना अंजाम बुरा होगा। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी सिपाही अंकित कुमार यादव महिला सिपाही से छेड़छाड़ कर रहा है। वीडियों में दिखाई दे रहा है कि महिला सिपाही पैदल जा रही थी, तभी बाइक से सिपाही अंकित कुमार पीछा करते करते आता है। फिर उसे रोकर बाइक पर जबरन बैठाने का प्रयास करता है।

महिला सिपाही बाइक पर बैठने से मना कर देती है। और वापस गली में चली जाती है। इस दौरान संदीप भी पीछे से उसके पास पहुंच जाता है। वीडियो में पांच मिनट तक सिपाही उस महिला सिपाही को बाइक पर जबरन बैठाने का प्रयास करता है। इस दौरान लोगों की भीड़ लग जाती है।

महिला सिपाही का ने आरोप लगाते हुए कहा- कोतवाली में तैनात सिपाही अंकित कुमार यादव से उसकी कुछ दिन पहले मुलाकात हुई थी। दोनों ऑफिशियल काम के सिलसिले में मिलते रहते थे। फिर अंकित उससे बार-बार शादी का दबाव बनाने लगा। मना करने पर फोन करना शुरू कर दिया और परेशान करने लगा।

महिला सिपाही ने आरोप लगाया कि अंकित ने साकेत महाविद्यालय के पास उसका फोन तोड़ दिया। इसके ऊपर मोटर साइकिल चढ़ा दी और मारपीट करने लगा। उसी दिन आरजेबी परिसर में ड्यूटी स्थल पहुंच कर धमकाते हुए साथ चलने को कहा। साथ जाने पर उदया स्कूल के पास तथा गुप्तार घाट पर मारपीट की। इसके बाद महिला सिपाही छुट्टी पर अपने घर चली गई।

भीड़ नहीं होती, तो न छोड़ता सिपाही
वापस आने पर उसका पीछा करने लगा। 18 जून को फोन पर अंकित ने महिला सिपाही से गाली गलौज की। 21 जून को गुलाबबाड़ी के पास पुनः शादी के लिए दबाव बनाते हुए अभद्रता व छेड़खानी की। इससे भीड़ इकठ्ठा हो गई। और वह वहां से बच कर निकल गई।

सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह बताया- महिला आरक्षी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा।
'