Today Breaking News

गाजीपुर में मोमोज खाने गया नाबालिग हुआ लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में दुल्लहपुर बाजार निवासी सोहन मोदनवाल की बड़े पुत्र शुभम मोदनवाल (15) रात्रि 8:00 बजे के बाद घर वापस नहीं आया। जब रात को 10:00 बजे तो घर वाले नाबालिग को खोजने लगे। साथ ही उसकी निजी मोबाइल नंबर पर कॉल लगाया तो मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। जिससे परिजन रात भर परेशान रहे। हर जगह खोजने के बाद शुभम मोदनवाल का कहीं भी पता नहीं चल पाया है।
शुभम मोदनवाल के पिता सोहन ने बताया कि हमने रात को 8:00 बजे उसे कॉल से बात हुई थी। तो उसने कहा की मैं दुल्लापुर मार्केट में मोमोज खा रहा हूं अभी 10 मिनट में आता हूं। उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। सोहन ने सोचा कि हो सकता है मार्केट में होगा एक घंटे में आ जाएगा। परंतु तब रात 10:00 बजे तक घर नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू किया लेकिन वह नहीं मिला।

शुभम मोदनवाल स्वभाव से काफी सीधा लड़का है। शुभम के माता पिता का कहना है, कि किसी प्रकार का उसकी कोई बुरी लत नहीं थी। ना ही किसी प्रकार की कोई गलत संगत था। खाना खा करके वह रोज की तरह मार्केट में निकला। परंतु सुबह हो गई अभी तक घर नहीं लौटा है। हम लोगों ने उसकी खोजबीन बनारस मऊ अन्य जगह भी कर लिए हैं। पूरे रिश्तेदारी में पता लगा लिया है लेकिन कहीं भी पता नहीं चल रहा है।

इसकी शिकायत सोहन मोदनवाल ने दुल्लहपुर थाने में की है दुल्लहपुर थाने के द्वारा जब उसकी मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की गई तो उन्नाव दिख रहा है। वही संबंध में दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने कहा कि हम लोग लगातार प्रयास कर रहे हैं।
'