Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन पर अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी, एक की मौत तीन घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन पर डाड़ी टोल प्लाजा के समीप वाराणसी के तरफ से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई। जिससे कार सवार आशुतोष तिवारी पुत्र देवेंद्र राम तिवारी बड़गांव रानीबाग थाना रामगढ़ताल गोरखपुर गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में घायल की पत्नी रंजना तिवारी (40), अदिति (17), उन्नती (15) भी घायल हो गई। साथ ही चालक अमन घटना के बाद मौके से फरार हो गया।
इस घटना की जानकारी मिलते ही बिरनो पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने घायल आशुतोष तिवारी को मृत घोषित कर दिया वहीं इस घटना में घायल पत्नी और दोनों बेटियों को प्राथमिक इलाज कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। जहां पर उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
सूचना पाकर पहुंचे मृतक के मामा सुधीर शुक्ला ने बताया कि वह एक दिन पूर्व ही घर से वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ धाम का दर्शन करने के लिए अपनी पत्नी और बच्चों के साथ निकले थे। फिर वापस आते समय सोमवार की देर रात यह घटना हो गई। मृतक आशुतोष तिवारी आचार्य नरेंद्र देव इंटर कॉलेज लहसड़ी गोरखपुर में बड़े बाबू के पद पर तैनात थे और वह कांग्रेस के गोरखपुर से महानगर अध्यक्ष भी थे। इस घटना के बाद सभी लोग मर्माहत हैं। इस संबंध में बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वही मृतक के मामा सुधीर शुक्ला के तहरीर पर आगे कार्रवाई की जा रही है।
'