Today Breaking News

गाजीपुर में नहर में डूबकर अधेड़ की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आज मंगलवार की शाम को‌ चक्काबाध से चचेरे भाई के दाह संस्कार से घर वापस पैदल जा रहे पारसनाथ गोस्वामी (55) निवासी बड़ेसर थाना कोतवाली जमानियां की नहर में डूबने से मौत हो गई। जिसके चलते परिजनों में‌ कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मछुआरों की सहायता से मृतक के शव को नहर से बाहर निकाला। शव देखते ही परिजन रोने-बिलखने लगे। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस भेज घटना की छानबीन में जुट गई।

मृतक के बड़े पुत्र संजय गोस्वामी ने बताया कि उसके पिता पारसनाथ गोस्वामी पैर से विकलांग थे, बताया कि मंगलवार को उनके पिता के चचेरे भाई रामजन्म गोस्वामी की अचानक मौत हो गई थी, बताया कि जिसके बाद परिवार के सदस्यों के उसके पिता दाह संस्कार के लिए चक्काबांध पहुंचे।

उसने बताया कि दाह संस्कार के बाद उसके पिता कुछ दूर पैदल जाने के बाद बगल में स्थित नहर के भीटे पर बैठ गये। बताया कि इसी दौरान वह किसी तरह असंतुलित होकर पानी से भरे नहर में गिर गये, यह देख अगल बगल के लोगों ने शोर मचाया।

जिसके बाद उसके पिता को बचाने के लिए काफी प्रयास किया गया। मगर कुछ देर बाद ही वह नहर के गहरे पानी में डूब गए। बड़े पुत्र संजय ने बताया कि इसके बाद इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे उसके पिता को पानी से बाहर निकाला गया।

बड़े पुत्र ने बताया कि उसकी माता का पहले ही निधन हो चुका है,अब पिता के निधन के बाद परिवार की जिम्मेदारी उसके कंधे पर आ चुकी है। बताया कि वह खुद अपने पिता खुद उनके संग गांव के समीप ही ढेला लगा परिवार का किसी तरह जीविकोपार्जन चलाते थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि नहर में डूबे विकलांग अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

'