Today Breaking News

गाजीपुर में मानसिक विक्षिप्त युवक ने घर में घुसकर किया हमला, दो की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन बाजार स्थित पटखौलिया मुहल्ले में बीते शुक्रवार की देर शाम को मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने एक किशोरी समेत दो लोगों के ऊपर अचानक धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।
जिसके कारण मौके पर अफरातफरी मच गई। इधर मौके पर इस घटना के बाद भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने दोनों घायलों को वाहन से नजदीकी पीएचसी स्वास्थ्य सेंटर ले गये जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस के सहयोग से ग्रामीणों व परिजनों ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत अभी गम्भीर बनी हुई है। घटना के बाद मानसिक रूप से विक्षिप्त हमलावर हाथ में धारदार हथियार लेकर लहराने लगा। जिसे भयभीत लोगों ने किसी तरह पकड़कर पहले उसकी जमकर मारा। इसके बाद इसे पुलिस को सौंप दिया।

घटना में घायल नगमा खातून (13) और महेश (25‌) के परिजनों ने विक्षिप्त युवक संतोष (32) के खिलाफ नामजद तहरीर दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत कर हिरासत में लिया। घायल हमलावर संतोष से घटना के बाबत पूछताछ में जुट गई।

घायल के परिजनों व स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम को मानसिक रूप से विक्षिप्त संतोष जो हाथ में लंम्बा एक धारदार हथियार लिए हुए था.उसे अचानक लहराने लगा। लोग कुछ कह पाते इसके पहले ही हमलावर मोहल्ले के एक घर में घुसकर नगमा खातून (13) के पेट, हाथ व कंधे आदि कई हिस्से पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। खून से लथपथ किशोरी चिल्लाने लगी। जिसके बाद बगल के पडोसी महेश घायल किशोरी की आवाज सुन मौके पर पहुंचे तो युवक ने उसके ऊपर भी धारदार हथियार से हमला कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि हमलावर को मय धारदार हथियार समेत दबोच पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया हमले में घायल दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
'