Today Breaking News

गाजीपुर में दर्दनाक हादसे में युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर; मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सिउरा गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप के सामने बहादुरगंज-मऊ मार्ग पर रविवार की देर शाम दो बाइक सवार युवक सामने से आ रही बाइक से टकरा गए। एक युवक दूर जा गिरा। जबकि बाइक चला रहे युवक की गर्दन में ई-रिक्शा पर लदे लोहे का एंगल घुस गया।
इस घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में दोनों को मऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर एक युवक की मौत हो गई। दूसरा घायल युवक की गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है। खबर लिखे जाने तक इस घटना की जानकारी अभी पुलिस को नहीं हुई थी।
बहादुरगंज कस्बा के पक्का अहाता निवासी अब्दुल मलिक (20) पुत्र निजामुद्दीन व अलतमा (18) पुत्र रियाजुल हक बाइक से मऊ गए थे। लौटते समय सिउरा गांव स्थित पेट्रोल पंप के सामने जैसे ही पहुंचे, सामने से आ रही बाइक सवार से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद बगल से लोहे का इंगल लेकर जा रहे एक ई-रिक्शा पर दो युवक जा गिरे।
मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि बाइक चालक अब्दुल मलिक की गर्दन में ई-रिक्शा पर लदा एंगल घुस गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे बैठा अलतमा भी बाइक से छिटक कर दूर गिरने से घायल है। तत्काल दोनों को मऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर इलाज के दौरान अब्दुल मलिक की मौत हो गई। अलतमा का इलाज चल रहा है।
बाइक चालक के सिर में हेलमेट नहीं था। पीछे बैठा अलतमा हेलमेट लगाया था। अगर अब्दुल मलिक भी हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जिंदगी बच जाती। मृतक अब्दुल मलिक चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक आरएस नागर ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को नहीं है। अगर तहरीर मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।
'