Today Breaking News

जमीनी विवाद में युवक ने चचेरे भाई पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले की घोसी कोतवाली के मझवारा क्षेत्र के अदरी मधुबन शहीद मार्ग स्थित जमीन के विवाद में चचेरे भाई को युवक ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गर्दन व चेहरे पर हमला कर अधमरा कर दिया। बीच- बचाव करने पहुंचे परिजन व अन्य राहगीर भी चाकू लगने से जख्मी हुए हैं। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 
कोतवाली के मझवारा निवासी पिंटू गुप्ता पुत्र कतवारु गुप्ता व मनीष गुप्ता पुत्र अवधराज गुप्ता के बीच पहले से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद है। मझवारा बाजार स्थित मकान में इन दिनों पिंटू गुप्ता पानी निकासी के लिए पाइप लगवा रहा था, जिसे विपक्षी मनीष गुप्ता द्वारा रोका गया। 
बुधवार की सुबह करीब 10 बजे पिंटू गुप्ता अपने मकान का कार्य करा रहा था। इसी दौरान मनीष छत पर से चाकू लेकर उतरा और पिंटू गुप्ता पर हमला बोल दिया। चाकू से किए गए वार में पिंटू गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर सुनकर परिवार के सदस्य व राहगीर मौके पर दौड़े और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहे मनीष को रोका। 
इस दौरान बीच- बचाव करने वाले भी चाकू लगने से जख्मी हो गए। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 
'