Today Breaking News

प्रेमी ने कबूली प्रेमिका की हत्या की बात...कहा- प्यार में धोखा देने की सजा सिर्फ मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बुलंदशहर. खुर्जा के मोहल्ला खीरखानी के कब्रिस्तान में मंगलवार को महिला का शव पड़ा मिला था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम भेजा और घंटे के भीतर महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया। आरोपी से पूछताछ के बाद बुधवार को पुलिस हत्यारोपी प्रेमी को मेडिकल जांच के लिए खुर्जा सरकारी अस्पताल लेकर आई। इस दौरान आरोपी ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रेमिका की हत्या करने की बात कबूली।
मेडिकल के लिए पहुंचा अदनान ऊर्फ बिल्लू ने प्रेमिका की हत्या की बात कबूली। उसने बताया कि आसमा के धोखा देने पर उसने चाकू से गला रेतकर हत्या की है। प्यार-मोहब्बत में धोखा देने की सिर्फ एक ही सजा मौत हैं। उसने बताया की वह संजय दत्त का बड़ा फैन हैं। वह संजय दत्त की मूवी खलनायक देखकर बल्लू बलराम बना है।

सीओ वरुण कुमार ने बताया कि खुर्जा नगर में महिला का लावारिस शव मिला था। महिला का लावारिस शव मिलने से इलाके के लोगों में हड़कप मच गया था। शव मिलने की सूचना से इलाके के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। जिसके बाद लोगो ने खुर्जा कोतवाली पुलिस को सूचना देकर बुलाया। सूचना मिलने पर मौका ए वारदात पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर वारदात का खुलासा किया और आरोपी प्रेमी अदनान को आल-कत्ल संग गिरफ्तार करके जेल भेजा है।
'