Today Breaking News

पूर्वांचल की 13 सीटों पर खिलेगा कमल - ओमप्रकाश राजभर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास व कानून व्यवस्था की गारंटी पर जनता एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में भारी मतदान कर रही है। वह रसड़ा विधान सभा क्षेत्र के मिरनगंज विद्यालय पर अपने परिजनों के साथ मतदान करने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन के लोग इस संकल्प के साथ मत दे रहे हैं कि उन्हें फ्री बिजली की सौगात मिल सकेगी। पूर्वांचल की सभी 13 सीटों पर इस बार एनडीए जीतकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा की सरकारों में अनाज गोदामों में सड़ जाता था, किंतु मोदी सरकार में यह अनाज गरीबों एवं जरूरमंदों के दरवाजे तक पहुंच रहा है।

आगे कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने गुंडा राज को समाप्तकर कानून का राज स्थापित करने का कार्य किया है। जिसका नतीजा यह है कि एनडीए गठबंधन के साथी अपने प्रत्याशियों के लिए बोरा भर-भर कर वोट दिलवा रहे हैं, जबकि विपक्ष का गठबंधन अपने प्रत्याशियों को झोलाभर भी वोट दिलाने में असफल साबित होते दिख रहे हैं।
'