Today Breaking News

हॉस्पिटल संचालक से 10 लाख की फिरौती मांगने वाला वकील गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली की बलुआ और धानापुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर सहित आधा दर्जन मामलों में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को विरोध का भी सामना करना पड़ा।
क्योंकि अधिवक्ता एक समाजसेवी भी हैं। गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही भारी तादात में समर्थक पुलिस का घेराव कर दिए। समर्थकों का कहना था कि धानापुर थाना प्रभारी पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर ऐसा कर रहे हैं। लेकिन उच्चाधिकारियों के सख्त रुख के आगे किसी की नही चली। गिरफ्तार अभियुक्त धरहरा गांव निवासी मिथिलेश पाण्डेय का पुत्र शैलेन्द्र पाण्डेय है।

दरअसल धानापुर थाना क्षेत्र के डेढ़वलिया गांव निवासी और निजी हॉस्पिटल के संचालक ने 10 लाख की फिरौती मांगे जाने और न देने पर रेप, छेड़खानी जैसे जघन्य अपराध में फंसाने की धमकी की शिकायत धानापुर थाना में की थी।

जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए बलुआ और धानापुर थाना प्रभारी चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि गैंगस्टर सहित कई थानों के वांछित आरोपी मथेला नहर पर मौजूद है। कहीं भागने की फिराक में है। इस पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने अभियुक्त को पकड़ लिया।

पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम शैलेन्द्र पाण्डेय कवि पुत्र मिथिलेश पाण्डेय ग्राम धरहरा थाना सकलडीहा बताया। पुलिस के मुताबिक उन्होंने यह भी बताया कि उनके खिलाफ गैर जिलों वाराणसी सहित सकलडीहा, बलुआ और धानापुर में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वह अपने साथी पवन दुबे के साथ मिलकर आर्थिक, भौतिक लाभ के लिए काम करते हैं। इस पर पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
'