Today Breaking News

रिलायंस Jio ने यूजर्स को दिया तोहफा, महंगे रिचार्ज के साथ मुफ्त मिलेंगी ये सर्विस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. जियो की तरफ से प्लान की कीमत में बढ़ोत्तरी करने का फैसला लिया गया है। लेकिन इसके साथ यूजर्स को कंपनी की तरफ से एक तोहफा भी दिया गया है। जियो की तरफ से साथ में दो नई मोबाइल एप्लीकेशन भी लॉन्च की गई है। ये जियो सेफ और जियो ट्रांसलेट के नाम से मार्केट में उतारी गई हैं। ये जियो यूजर्स का एक्सपीरियंस काफी अच्छा करने वाली हैं। जियो प्लान बढ़ाने के साथ कहा जा सकता है कि यूजर्स को इससे थोड़ी राहत जरूर मिलने वाली है।

Jio Safe-

Jio Safe का अभी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, लेकिन आपको बाद में इसे खरीदना होगा और इसके लिए 199 रुपए प्रति माह के हिसाब से चार्ज किया जाएगा। ऐसे में कहा जा सकता है कि सिक्योर कॉलिंग, मैसेजिंग और फाइल ट्रांसफर के लिए ये काफी अच्छा ऑप्शन साबित होने वाला है। इस ऐप में पर्सनल और बिजनेस कम्युनिकेशन के लिए सिक्योरिटी प्रोवाइड करवाई गई है। साइबर थ्रेट से बचने के लिए इस ऐप को लाया गया है।

Jio Translate-

Jio Translate ऐप भी काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें AI-पावर्ड मल्टी-लिंग्वल कम्युनिकेशन टूल दिया जाता है। इसके लिए हर महीने 99 रुपए का भुगतान करना होगा। इस ऐप की मदद से वॉयस कॉल्स, वॉयस मैसेज, टेक्स्ट और तस्वीरों के अलग-अलग भाषाओं को भी ट्रांसलेट कर सकते हैं। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो ये यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर करने के लिए डिजाइन की गई हैं।

एक साल के लिए फ्री-

जियो यूजर्स को एक साल तक इन ऐप्स के लिए कोई भुगतान नहीं करना होगा। दोनों ही ऐप्स को एक साल के लिए बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है। ये ऑफर 298 रुपए प्रति माह का होने वाला है। क्योंकि इसके बाद आपको इन ऐप्स का सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा। हालांकि ये फैसले प्लान की कीमत बढ़ाने के साथ लिया गया है जो यूजर्स को थोड़ी राहत देने वाला है।

'