Today Breaking News

भुट्टा खाने को बुलाया तो गाजीपुर से फर्रुखाबाद पहुंचा किशोर, पुलिस की मदद से खुला राज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. इंटरनेट मीडिया की गिरफ्त में आ चुके बच्चे बिना सोचे विचित्र कदम उठा रहे हैं। आभासी दुनिया को वास्तविकता पर वरीयता देने वाले 15 वर्षीय शुभम मोदनवाल की हरकत के कारण उसके घर के लोगों को पुलिस की भी मदद लेनी पड़ी।
इंस्टाग्राम पर दुल्लहपुर बाजार के 15 वर्षीय शुभम मोदनवाल की दोस्ती फर्रुखाबाद के हमउम्र से हो गई। उसने मजाक में भुट्टा खिलाने के लिए शुभम को आमंत्रित किया तो वह ट्रेन से फर्रुखाबाद पहुंच गया। अचानक उसके लापता होने पर घर के सदस्यों ने पुलिस से गुहार लगाई तो मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसे बरामद किया गया।

रविवार सुबह व्यवसायी सोहन मोदनवाल का पुत्र शुभम अचानक लापता हो गया। देर रात तक वह नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गई। थक-हारकर थाने पहुंचे और गुहार लगाई तो जांच में उसकी लोकेशन फर्रुखाबाद में मिली। पुलिस के साथ स्वजन पहुंचे और शुभम को लेकर लौट आए।

पता चला कि वह इंस्टाग्राम पर बने दोस्त के कहने पर भुट्टा खाने ट्रेन से गया था। शुभम ने पुलिस से बताया कि वह रविवार रात आठ बजे बिना बताए ट्रेन में बैठ गया। उन्नाव होते हुए फर्रुखाबाद पहुंचा तो बिना टिकट के टीटीई ने पकड़ लिया। इसकी जानकारी शुभम ने अपने दोस्त को दी तो वह पहुंचा और जुर्माना भरने के बाद उसे अपने घर ले गया। इससे पहले दोनों ने बाजार से भुट्टे खरीदे और खाए।
'