Today Breaking News

गाजीपुर में 60 लाख की हेरोइन के साथ अंतरराज्यीय हेरोइन तस्कर गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में स्वाट सर्विलांस व थाना करंडा पुलिस की संयुक्त टीम को मादक पदार्थ (हेरोइन) की तस्करी करने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से 310 ग्राम अवैध हेरोइन, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत 60 लाख रुपए है, बरामद की गई है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर के बाकी नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट/सर्विलांस व थाना करण्डा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मादक पदार्थ हेरोइन की अवैध तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के एक सदस्य को 310 ग्राम हेरोइन के साथ बेदौली मोड़ से गिरफ्तार किया गया है। बरामद हेरोइन की अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 60 लाख रुपए है।

गिरफ्तार तस्कर रजनीश यादव उर्फ लल्लू यादव ने पूछताछ में बताया कि मैं चतरा झारखंड से कम कीमत पर नशीलें पदार्थ को खरीदकर वाराणसी, कोटा, राजस्थान आदी जगहों में ले जाकर ऊंची कीमतों पर बेचता हूं। उनसे मिलने वाले पैसों से अपना व अपने परिवार का भरण-पोषण व शौक पूरे करता हूं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर रजनीश के बाकी नेटवर्क की छानबीन की जा रही है। बताया गया कि गिरफ्तार रजनीश यादव के ऊपर गाजीपुर समेत आसपास के जनपदों में कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं।
'