Today Breaking News

गाजीपुर में I.N.D.I.A गठबंधन के कार्यकर्ता EVM की कर रहे रखवाली, पुलिस सुरक्षा है तैनात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जंगीपुर में एक जून को लोकसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद ईवीएम मशीनों को जनपद के जंगीपुर स्थित कृषि मंडी में रखा गया है। जिसको लेकर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था का मजबूत तैयारी भी किया हुआ है। जिसके लिए कृषि मंडी के गेट नंबर एक और दो पर पुलिस कर्मियों की 24 घंटे तैनाती की गई है और ईवीएम की रखवाली के लिए पैरा मिलिट्री फोर्स को भी लगाया गया है। जिससे यह साफ है कि प्रशासन के कड़े तैयारियों में परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा।
जबकि एक दिन के बाद 4 जून को सुबह 8:00 बजे से मतगणना प्रारंभ हो जाएगी। जिसके लिए विधानसभा वार टेबल की भी तैयारी कर ली गई है लेकिन जैसा कि पूर्व में भी देखा जाता रहा है। ईवीएम की रखवाली करने के लिए सपा और बसपा नेताओं का भी मौजूदगी रहता है। इस लोकसभा चुनाव में सपा मुखिया के अखिलेश यादव के ईवीएम की सुरक्षा के प्रति अपने कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने की बयान के बाद से ही जनपद के समाजवादी नेता जंगीपुर कृषि मंडी पर दिखाई देने लगे हैं। यहां तक की ईवीएम की रखवाली के लिए रात में पहरा भी दे रहे। लेकिन इस कड़ी में बसपा और भाजपा के कार्यकर्ता दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहे हैं।

रविवार की रात में सपा नेता और पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुभाष यादव गुड्डू, कांग्रेस नेता दिव्यांशु पांडेय, धर्मेंद्र कुमार और सुजित सिंह सहित डटे रहे। सुभाष यादव गुड्डू ने कहा कि हम अपने नेता के आदेश का पालन कर रहे हैं। जिसके लिए मुझे या मेरे कार्यकर्ताओं को लगाया गया है। वही दिव्यांशु पांडे ने बताया कि हमने मतदान किया है और अब सुरक्षा भी कर रहे हैं।

बता दे की मतदान होने के बाद से ही जनपद में हर चौक चौराहों पर लोग जहां बसपा के कैडर वोट को परिवर्तन के नजर से देख रहे हैं। वही इस परिवर्तन से भाजपा और सपा के बीच कड़ी टक्कर की भी चर्चा है। जिसका फैसला कल जनता के बीच आएगा। जिसके लिए निर्वाचन आयोग ने सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ मतगणना स्थल का पूरी तरह से तैयारी कर लिया है।
'