Today Breaking News

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की और उसके मित्र का किया पीछा, मारपीट कर पुल से नीचे फेंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एकतरफा प्रेम का अलग ही मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार में पागल युवक ने युवती और उसके प्रेमी का पीछा कर मंगलवार रात गोमतीनगर के ग्वारी गांव के पास पुल पर ओवरटेक कर रोक लिया। साथियों संग लाठी डंडों से पिटाई के बाद युवती के प्रेमी को पुल से नीचे फेंक दिया। आरोपितों ने प्रेमिका की पिटाई की और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर बुधवार को गोमती नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।



फिरोजाबाद निवासी मनीष शाहा का गुरुग्राम निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग है। मनीष प्राइवेट जॉब, जबकि युवती मॉडलिंग करती है। परिवारीजनों के शादी की बात करने के बाद से दोनों वृंदावन इलाके में किराए पर फ्लैट लेकर रहते हैं। मनीष का कहना है कि उनके गांव का रहने वाला सोनू गोमतीनगर में रहता है। सोनू पिछले कई महीने से उसकी प्रेमिका के पीछे पड़ा है। दोस्ती से इनकार पर जान से मारने की धमकी देता है।

आरोप है कि मंगलवार रात वह प्रेमिका और बहन के साथ कैब से वृंदावन जा रहे थे। इस दौरान 1090 चौराहे पर सोनू ने दोनों को साथ देख लिया। रास्ते में रोककर मारपीट की। भीड़ ने पुलिस को सूचना दी तो सोनू भाग निकला। मनीष का कहना है कि डर से वह गोमतीनगर की ओर वापस जाने लगे। इस दौरान सोनू ने दो अन्य कार से अपने दोस्तों सुनील, लोकेश, अंकित, विकास और अन्य को बुला लिया।

रात करीब साढ़े 11 बजे ग्वारी पुल पर ओवरटेक कर कैब रुकवा ली। सभी ने मिलकर मनीष को पीटा और ग्वारी पुल से नीचे फेंक दिया। इसके बाद आरोपित दोनों युवतियों को धमकाते हुए भाग निकले।

घटना की सूचना पर पहुंची गोमतीनगर पुलिस ने मनीष को लोहिया संस्थान में भर्ती करवाया, जहां उसके दाहिने पैर की हड्डी टूटी मिली। मनीष के कमर और शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें हैं। गोमतीनगर के इंस्पेक्टर दीपक पांडेय ने इस मामले में कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

'