Today Breaking News

गाजीपुर में युवकों ने लड़कियों को देखकर की अभद्रता और पीटा, 3 लोगों पर FIR

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र में बीती रात 12 बजे बिंदु राम के दो शादीशुदा लड़कियां अपने बच्चों के साथ सो रही थी। तभी आर्केस्ट्रा देखकर जा रहे तीन युवकों ने दरवाजे पर सो रही लड़कियों को देखकर अभद्रता करने लगे। इसके बाद लड़कियों ने इसका विरोध किया। इसके बाद तीनों युवकों ने घर में घुसकर दोनों लड़कियों की पिटाई कर दी।
मामला यहीं तक नहीं थमा सुबह 4:00 बजे दबंगों ने फिर घर पर घुसकर शादीशुदा लड़की आंचल और पूजा सहित बुजुर्ग पिता बिंदु राम की लाठी डंडे से पीट कर घायल कर दिया।

पीड़िता पूजा और आंचल ने कहा कि गांव में ही आर्केस्ट्रा देखकर आ रहे हैं तीन युवकों ने पहले हूंटिंग किया। जब इसका विरोध किया तो उन्होंने लात घुसे और वहीं पर रखी हुई लाठी से पीटकर घायल कर दिया। रात 12 बजे 112 पीआरवी पुलिस को सूचना दिया। सुबह भुड़कुड़ा कोतवाली पर पहुंचकर तीनों को खिलाफ नामजद तहरीर दी।

पीड़ित बहनों ने कहा कि बगल गांव के दबंग युवक आए दिन ऐसी महिलाओं के साथ बदतमीजी और मारपीट की घटनाएं करते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार महिलाओं को सुरक्षा के वादे तो करते हैं। लेकिन थाने पर आने के बावजूद संतोष जनक कार्रवाई न होने से दबंग युवकों का मनोबल ऊंचा होता है। फिर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं।

भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। रात में आर्केस्ट्रा देखकर आ रहे तीन युवकों ने रास्ते में ही महिला के घर के पास भैंस बंधी थी। युवकों ने भैंस फादकर कर के आ रहे थे। तभी कहासुनी हो गयी। सभी आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

'