Today Breaking News

गाजीपुर में दहेज हत्या के आरोप में पति समेत सास-ससुर गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां में दहेज हत्या मामले में पुलिस ने मृतका निक्की के पति, सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों को न्यायालय में पेश किया जहां से तीनों को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
मामला सुहवल थाना क्षेत्र के ढढनी रणवीर राय की है। जहां दो दिन पूर्व नवविवाहिता निराली उर्फ निक्की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मायके वालों ने पति समेत सास, ससुर पर दहेज कि लिए हत्या का आरोप लगाया था।

तीनों आरोपियों की पहचान पति शुभम राय, ससुर सच्चिदानंद और सास शशिकला के रूप में हुई है। बता दें कि बीते बृहस्पतिवार की देर रात को ढढनी रणवीर राय में नवविवाहिता निराली उर्फ निक्की (23) की कमरे में बेड पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। अपनी पुत्री की मौत की सूचना पर अगले दिन शुक्रवार की सुबह पिता सुधिर कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।

इसके बाद पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में छानबीन में जुट गई। निक्की की मौत के मामलें में पिता ने पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटी थी।

निक्की की शादी 6 फरवरी को शुभम राय के साथ हुई थी। शादी के करीब साढे चार माह बाद उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया कि नवविवाहिता की मौत एवं दहेज हत्या के मामलें फरार चल रहे आरोपी पति, सास और ससुर को गिरफ्तार कर उनका चालान कर दिया गया।
'