Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल, परिजनों में मचा कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के कुतुबपुर रविदास मंदिर के सामने सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार बुरी तरह घायल हो। ग्रामीणों ने दोनों घायलों को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई। वही पत्नी की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव निवासी चंधन राम (50) अपनी पत्नी सुमित्रा देवी (40) के साथ बाइक से गुरुवार की सुबह 9 बजे दवा के लिए मऊ जा रहे थे। जैसे ही कुतुबपुर चट्टी से आगे रविदास मंदिर के सामने बाइक अनियंत्रित हो गया। जिससे पति पत्नी दोनों बाइक से गिर गए। घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना था कि एक निजी वाहन घटना स्थल से बहुत तेजी से आगे जा रहा था। जिसको लेकर ग्रामीणों में संशय बना हुआ था।

वही ग्रामीणों ने दोनों घायलों को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां इलाज के दौरान चंधन राम की मौत हो गई। वही पत्नी सुमित्रा देवी की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना को लेकर की मृतक की मां देवराती देवी व इकलौता पुत्र सुनील कुमार का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मजदूरी कर जीविका चलाते है। वहीं पुत्र सुनील कुमार सैलून चलाकर परिवार चलाता है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है । परिजनो द्वारा तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।
'