Today Breaking News

गाजीपुर में स्कूटी और बाइक की आमने-सामने टक्कर, 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर कोतवाली के बुजुर्गा पुलिस चौकी से पहले रविवार की शाम बाइक और स्कूटी की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक मृतक बिना हेलमेट वाहन चला रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
मिली जानकारी के अनुसार बिरनो थाना के मुहम्मदपुर गांव निवासी आलोक यादव (25) मौसेरे भाई मनीष यादव के साथ किसी को छोड़ने के लिए स्कूटी से सिटी रेलवे स्टेशन आया था। वहां से दोनों घर जा रहे थे। बुजुर्गा चौकी से पहले सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी सवार सोनू और गुलशन किसी के अंतिम संस्कार में गाजीपुर की तरफ जा रहे थे।

हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने आलोक यादव और बाइक सवार आजमगढ़ तरांव थाना के नवरशियां गांव निवासी सोनू सेठ (24) को मृत घोषित कर दिया। जबकि मनीष यादव की हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी हाउस सुरक्षित रखवा दिया।

कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि स्कूटी और बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है। जबकि गंभीर रूप से एक युवक घायल हो गया है। दोनों शवों को मोर्चरी हाउस में रखवाया गया है।
'