Today Breaking News

गाजीपुर में हाईवे किनारे मिली युवक की अधजली लाश, शिनाख्त में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बीती रात ग्रामीणों की सूचना पर सैदपुर पुलिस को गोरखपुर-वाराणसी हाईवे पर नसीरपुर गांव के पास, एक युवक की अधजली लाश मिली। जिसे जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस भेजकर, पुलिस ने युवक के पहचान की कार्रवाई शुरू कर दी है। शव का चेहरा बुरी तरह जला देख, ग्रामीण हत्या की आशंका जताया हैं।
बता दें कि बीती रात सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे पर नसीरपुर गांव के पास, ग्रामीणों को सड़क के किनारे झाड़ियां में एक युवक की अधजली लाश दिखाई दिया। जिसे देखकर ग्रामीण सहम गए। लाश का चेहरा इतनी बुरी तरह से जला हुआ था कि उसे पहचानना मुश्किल हो रहा था। जिसे देखकर लोगों को हत्या की आशंका होने लगी। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना सैदपुर पुलिस को दिया।

अभिषेक शाहा के साथ पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर, पहचान नहीं हो पाने की स्थिति में जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस भेज दिया। इसके बाद से पुलिस मामले की जांच करते हुए, युवक के पहचान में जुट गई है। लेकिन अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

सैदपुर कोतवाली के दीवान गुलाबधर पांडे ने बताया कि शव दो-तीन दिन पहले का प्रतीत हो रहा था। जिसके कारण उसकी चमड़ी के धूप से जलने की भी आशंका है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस शव की पहचान और घटना की हर एंगल से जांच में जुटी हुई है।
'