Today Breaking News

विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री की तबियत बिगड़ी हुई मौत, शिनाख्त करने में जुटी GRP

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, इटावा. इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन पर विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन को अचानक से रोका गया। ट्रेन में एक व्यक्ति की अचानक तबियत खराब हो जाने पर ट्रेन को भरथना रेलवे स्टेशन पर रोक कर उपचार के लिए भेजा जा रहा था। जहां पर बीमार व्यक्ति को ट्रेन से नीचे उतारते ही उसने दम तोड़ा।
बता दें नई दिल्ली से चलकर कानपुर की ओर जा रही डाउन विक्रमसिला एक्सप्रेस ने जैसे ही इटावा को पास किया तभी किसी यात्री ने ट्रेन में एक व्यक्ति की अचानक तबियत खराब होने की जानकारी ट्रेन में मौजूद रेलवे कर्मचारियों को दी।

रेलवे कर्मचारियों की सूचना पर कंट्रोल रूम ने भरथना स्टेशन मास्टर को बीमार व्यक्ति के लिए तत्काल एम्बूलेंस की व्यवस्था करते हुये ट्रन को भरथना रेलवे स्टेशन पर रोका गया। ट्रेन के रुकते ही बीमार व्यक्ति को जैसे ही स्टेशन पर उतारा गया वैसे ही उसने दम तोड़ दिया।

स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मृतक व्यक्ति के पास से आनंद बिहार से भागलपुर तक की रसीद मिली है। जिस पर विकास नाम लिखा हुआ है। यह संभावना व्यक्त की जा रही है यह व्यक्ति बगैर टिकट ट्रेन में चढ़ा होगा जिसकी टीटी ने पैनल्टी काटी होगी। जिसकी यह रशीद है। फिलहाल जीआरपी पुलिस मोबाइल फोन के माध्यम से मृतक की पहचान करने में जुटी है।
'