Today Breaking News

गाजीपुर में दादा के अंतिम संस्कार में आया पोता नदी में डूबा, शव की तलाश जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत औड़िहार गांव स्थित वराहरूप घाट पर गंगा स्नान करते हुए अपने दादा के अंतिम संस्कार में आया पोता डूब गया। पुलिस और परिजनों की मदद से डूबे युवक के शव की खोजबीन जारी है। वहीं घटना की सूचना से युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बता दें कि जौनपुर के चंदवक थाना क्षेत्र अंतर्गत कनौरा गांव निवासी नवनीत कुमार उर्फ रवि (26) पुत्र लल्लन राम गुरुवार की दोपहर को अपने दादा बालकिशुन राम के अंतिम संस्कार में सैदपुर के जौहरगंज घाट पर आया हुआ था। यहां अंतिम संस्कार संपन्न होने के बाद शाम को वह अपने परिजनों आदि के साथ पास के औड़िहार गांव स्थित वराहरूप गंगा घाट पर गंगा स्नान कर रहा था।

इसी दौरान नहाते समय रवि अचानक गहरे पानी में चला गया और डूब गया। यह पता चलते ही वहां मौजूद उसके पिता लल्लन राम सहित सभी परिजन आसपास के लोगों की मदद से नदी में रवि को ढूंढ़ने लगे। तत्काल खोजबीन में जब कुछ हाथ नहीं लगा, तो लोगों ने इसकी सूचना सैदपुर पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस और परिजनों द्वारा स्थानीय नाविकों और गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे युवक रवि की खोजबीन जारी है। लेकिन अभी तक उसका कोई अता-पता नहीं चल सका है।

रवि अपने तीन बहन और तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसकी शादी अभी नहीं हुई थी। घटना की सूचना के बाद से ही रवि की मां लालती देवी सहित सभी भाई बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जांच कर रहे उपनिरीक्षक कौशलेंद्र शर्मा ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों और नाविकों की मदद से नदी में डूबे युवक की खोजबीन जारी है।
'