Today Breaking News

गाजीपुर में प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, इश्क़ में आशिक ने खुद के अपहरण की रची साजिश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आंख में चोट लगने के बाद भाई की साली ने शादी से इनकार कर दिया तो प्रेमी ने खुद के अपहरण की कहानी रच दी। पुलिस की जांच में मामला सामने आया तो सब दंग रह गए। अब इस घटना के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्यवाही में जुट गई है। भीतरी गांव के रहने वाले राजकुमार की शादी नंदगंज थाना क्षेत्र के गांव में हुई है। राजकुमार का छोटा भाई विशाल उसके साली के संपर्क में आ गया। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इस बीच दोनों में प्रेम हो गया प्यार इतना परवान चढ़ा गया। दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें तक खाने लगे।
मामला घर वालों तक पहुंचा। इस पर घर वालों ने दोनों को समझने का प्रयास किया। दोनों के नहीं मानने पर शादी के लिए राजी हो गए। इस बीच विशाल की आंख में चोट लग गई। विशाल चश्मा पहनने लगा, जिस पर प्रेमिका ने शादी से इनकार कर दिया। इस पर वह अपने दोस्त के साथ घर वाराणसी चला गया और घर वालों को फोन का जानकारी दी कि उसका युवती के घर वालों ने अपहरण कर लिया है। विशाल के परिवार के लोग थाने पहुंच कर युवती और अन्य के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस की जांच अभी चल ही रही थी कि इस बीच वह वापस घर आ गया।

विशाल ने बताया की वह कर अपहरण करने वाले लोगों के चंगुल से छूटकर किसी तरह भाग निकला है।भगने के बाद वह घर आया है। इस मामले में जब पुलिस मोबाइल का कॉल डिटेल्स निकाल कर जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। भीतरी चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश यादव ने बताया कि विशाल के घर वालों की ओर से मुकदमा लिखवाया गया है। इसमें फाइनल रिपोर्ट लगाने के साथ ही युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।
'