Today Breaking News

भीषण गर्मी से लोग बेहाल, पारा पहुंचा 40 डिग्री पार, गाजीपुर में बारिश कब होगी? जानिए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur Weather News: गाजीपुर में लगातार भीषण गर्मी से लोग बेहाल नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से जिले का तापमान 40 डिग्री के पार दर्ज किया जा रहा है। ऐसे में लोगों की दुश्वारी बढ़ी हुई है। सड़कों पर सन्नाटा देखने को मिल रहा है। तीखी धूप और उमस भरी गर्मी से लोग परेशान नजर आ रहे हैं। फिलहाल आसमान में बादलों की आवाजाही देख लोगों ने जल्द ही बारिश की उम्मीद जाहिर की।
कृषि विज्ञान केंद्र पीजी कालेज के मौसम विशेषज्ञ कपिल देव शर्मा ने बताया कि आगामी 5 दिनों के मौसम पूर्वानुमान के अनुसार हल्के बादल छाए रहने की सम्भावना के साथ हल्की से मध्यम बारिश की सम्भावना है। अधिकतम तापमान 37 से 40 डिग्री व न्यूनतम तापमान 21 डिग्री से 27 डिग्री के बीच रहने की संभावना है तथा पूर्वा हवा औसत 14 से 15 किलोमीटर प्रति घंटा से चलने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि धीरे धीरे तापमान में कमी देखने को मिलेगी।

शनिवार को भी उमस भरी गर्मी और तीखी धूप का कहर जारी रहा, जिसके चलते लोग परेशानियों से जूझने को मजबूर रहे। सुबह से ही तेज धूप के चलते तापमान बढ़ने लगा और भीषण गर्मी का आभास होने लगा। आज अधिकतम तापमान 40 डिग्री तक पहुचेगा। जिले में गर्मी का सितम बरकरार है। लू के चलते लोगो का घरों से निकलना दूभर हो चुका है.
'