Today Breaking News

गाजीपुर एसपी ने बरेसर थाना में मालखाना और आगंतुक भवन का किया उद्घाटन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह द्वारा थाना बरेसर का निरीक्षण किया गया तथा नव निर्मित मालखाना भवन व आगंतुक कक्ष का फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इसके पश्चात पुलिस अधीक्षक द्वारा थाने में वृक्षारोपण व थाना क्षेत्र के चौकीदारों को साफा व सीटी देकर उन्हें उनके कार्यों के प्रति जागरूक करते हुए अपने क्षेत्र में सही से निगरानी व सूचना संकलन हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
इस अवसर पर ओमवीर सिंह ने उपस्थित जनसामान्य से वार्ता करते हुए उनकी समस्याओं को सुना। इसके अलावा आम जनमानस में शांति व सुरक्षा की भावना का संचार किया गया। लोगों से यह अपील की गई कि किसी भी प्रकार का विवाद होने पर तत्काल थाने को सूचना दें, जिससे अपराध करित करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जा सके। तत्पश्चात उन्होंने थाने के समस्त पुलिस बल के साथ बैठक किया।
इस मौके पर एसपी ने उप निरीक्षकों से उनके हल्का/क्षेत्र के विषय में व मुख्य आरक्षी व अरक्षीगण से उनके बिट के क्षेत्र के विषय मे जानकारी ली। इसके अलावा उनकी बिट बुक का निरीक्षण किया गया। उनकी कार्यप्रणाली को और भी बेहतर करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद, थानाध्यक्ष बरेसर शैलेंद्र प्रताप सिंह समेत बडी संख्या में पुलिस बल के जवान उपस्थित रहे।
'