Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक ने जिले के सभी थानेदारों के कसे पेंच, गुंडा माफियाओं पर कार्रवाई के दिए निर्देश

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एसपी ने जिले के सभी थानेदारों का पेंच कसते हुए कानून व्यवस्था बनाये रखने और अपराधियों पर कार्रवाई का सख्त निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन में सभी थानों के थानाध्यक्षों के साथ अपराध गोष्ठी की।
विभिन्न अपराधों में की गई कार्यवाहियों, जनपद के टॉप टेन अपराधी, गुंडा तथा माफियाओं के खिलाफ की गई कार्रवाई के बारे में समीक्षा की। एसपी ने अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के लिए सभी पुलिस अफसरों को निर्देशित किया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने गैर जनपद से लगाने वाले बार्डर के थानों को किसी भी अवैध गतिविधि को रोकने तथा अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के लिए सख्त निर्देश दिया। साथ ही बॉर्डर एरिया में विशेष निगरानी रखने का निर्देश भी दिया।
क्राइम मीटिंग के बाद आगामी 1 जुलाई से लागू होने वाले तीनों नये आपराधिक कानून (BNS, BNSS, BSA) के सम्बन्ध में वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी व अन्य अभियोजन अधिकारियों द्वारा समस्त थानाध्यक्षों व उनके साथ आये हुए विवेचक व अन्य पुलिस कर्मियों को विस्तार पूर्वक बताया व समझाया गया।

अपराध गोष्ठी में अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ग्रामीण, वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी, सभी सर्किलों के क्षेत्राधिकारी, अभियोजन कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी तथा सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे।
'